TV देखने के एक्सपीरिएंस को बदल देगा Xiaomi का Mi Box

Sunday Sale: TV देखने के एक्सपीरिएंस को बदल देगा Xiaomi का Mi Box

Mi Box के ज़रिए नॉर्मल TV को Smart TV में बदला जा सकेगा. Youtube  लाइव में Launch इस प्रॉडक्ट को HDMI पोर्ट की मदद से किसी TV से कनेक्ट किया जा सकेगा…जानें कितनी कीमत में आज इसे घर ला सकते हैं आप.

शियोमी के Mi Box 4k को इसी हफ्ते लॉन्च किया गया था, और आज (10 मई) इस स्ट्रीमिंग डिवाइस की पहली सेल रखी गई है. शियोमी का स्ट्रीमिंग डिवाइस रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. ग्राहक आज दोपहर 12 बजे इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Mi स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से भी खरीद सकते हैं. इसकी कीमत भारत में 3,499 रुपये रखी गई है.

Xiaomi Mi Box 4K के फीचर्स पर नजर डालें तो यह एंड्राइड टीवी 9.0 को सपोर्ट करता ​है. इसमें Chromecast ​इन-बिल्ट और Google Assistant की सु​विधा मिलेगी. यूज़र्स Google Assistant के ज़रिए कमांड देकर इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. इसके अलावा डिवाइस में HDR 10 सपोर्ट दिया गया है. Mi Box 4K में आप पेन ड्राइव को कनेक्ट करके टीवी पर ऑफलाइन वीडियो का भी मजा ले सकते हैं. डिवाइस की मदद से 4K और HDR दोनों तरह का कंटेंट टीवी पर देखा जा सकता है.

TV में चला सकेंगे 5 हज़ार से ज़्यादा ऐप्स
बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें 5,000 से ज्यादा ऐप्स और गेम्स उपलब्ध है. डिवाइस के रिमोट में नेटफ्लिकस और अमेज़न प्राइम का अलग से बटन दिया गया है.यह डिवाइस एचडी, फुलएचडी और अल्ट्रा एचडी को सपोर्ट करता है.

Mi Box के ज़रिए नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी में बदला जा सकेगा. यूट्यूब लाइव में लॉन्च इस प्रॉडक्ट को HDMI पोर्ट की मदद से किसी TV से कनेक्ट किया जा सकेगा. साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से भी इससे वायरलेस हेडफोन या स्पीकर्स कनेक्ट किए जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *