जाह्नवी कपूर Bollywood के इन दो Actors को देंगी Kiss करने का मौका, खोला राज

जाह्नवी कपूर Bollywood के इन दो Actors को देंगी Kiss करने का मौका, खोला राज

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपनी Film ‘धड़क’ में ईशान खट्टर के अपोजिट आई थीं. लेकिन अब उनका मन इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स के साथ काम करने का है.


बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू कर चुकीं जान्हवी कपूर हाल ही में एक टॉक शो में अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ पहुंची. जहां उन्होंने अपनी जिन्दगी से जुड़े कई सीक्रेट्स के खुलासे किए. वहीं उन्होंने एक ऐसी बात भी शेयर की जिसको सुनकर उनके कई चाहने वालों के दिल टूट सकते हैं.

दरअसल शो में जान्हवी से पूछे गए सवालों के उन्होंने बेबाक जवाब दिए. उन्हीं में से एक सवाल ये पूछा गया कि उन्हें अगर किस करने का मौका मिले तो वो बॉलीवुड के शाइनिंग स्टार विकी कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसे किस करेंगी.

इस पर जान्हवी ने बिना देर किये विकी कौशल का नाम चुना. वहीं ऐसे ही एक चैट शो के दौरान सारा अली खान ने कार्तिक के साथ डेट पर जाने की बात कही थी जिसके बाद अब खबर आ रही है कि दोनों इम्तियाज़ अली की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. वहीं खबर है कि जान्हवी भी करन जौहर की फिल्म तख़्त में विकी कौशल के साथ नज़र आने वाली हैं.

इसके अलावा शो में आईं जान्हवी की बहन ख़ुशी ने बताया कि उनकी बॉडी पर बने एक टैटू की वजह से वो शर्मिंदा हो चुकी हैं. दरअसल ख़ुशी ने अपने टैटू लव के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके शरीर पर तीन टैटू हैं. जिसमें कि एक टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम है तो दूसरे में फैमिली बर्थडे लिखे हुए हैं जोकि रोमन में हैं.

ख़ुशी ने बताया कि ये तीसरा टैटू उनकी कमर के नीचे वाले हिस्से में है जिसमें लिखा है कि खुद की राह बनाओ. ख़ुशी कहती हैं कि मेरे इस टैटू लव को जान्हवी और मां श्रीदेवी बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं. जिसके बाद जान्हवी कहती हैं ख़ुशी अभी इन सब चीजों के लिए काफी यंग हैं.

वहीं जब टैटू की बात चली तो जान्हवी कहती हैं जब उनकी शादी हो जाएगी तो वो अपने पति से टैटू बनवाने को कहेंगी. जान्हवी कहती हैं कि उस टैटू में लिखा होगा कि प्रॉपर्टी ऑफ़ जेके (Property Of JK). ये पहली बार है जब किसी शो में जान्हवी और ख़ुशी साथ नज़र आई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *